नए साल के जश्न में हुड़दंगिओ और खुले में शराब पीने वालों की गुरुग्राम पुलिस ने याद रहने वाला सिखाया सबक

सबने न्यू ईयर का स्वागत धूम-धाम से किया. इस रात को यादगार बनाने के लिए किसी ने घर में तो किसी ने पब या डिस्क जाकर सेलिब्रेट किया. ऐसा ही नजारा हरियाणा के गुरुग्राम में भी देखने को मिला. यहां लोगों ने नए साल का जमकर जश्न मनाया.

नए साल के जश्न में हुड़दंगिओ और खुले में शराब पीने वालों की गुरुग्राम पुलिस ने याद रहने वाला सिखाया सबक

साल 2023 की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में एक दिन पहले यानी 31 दिसंबर 2022 की रात सबने न्यू ईयर का स्वागत धूम-धाम से किया. इस रात को यादगार बनाने के लिए किसी ने घर में तो किसी ने पब या डिस्क जाकर सेलिब्रेट किया. ऐसा ही नजारा हरियाणा के गुरुग्राम में भी देखने को मिला. यहां लोगों ने नए साल का जमकर जश्न मनाया. लेकिन कुछ लोगों ने तो खुशी मनाने के लिए शराब पीकर ऐसा हुड़दंग मचाया कि पुलिस ने उनकी लाठी-डंडों से पिटाई कर डाली.

दरअसल, गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर-29 में सबसे ज्यादा पब और डिस्क हैं. नए साल का जश्न मनाने यहां 31 दिसंबर की रात को हजारों लोग पहुंचे थे. लोगों ने यहां खूब एंजॉय किया. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो कि खुले में ही शराब पीने लगे थे. शराब पीकर हुड़दंग भी मचा रहे थे. पुलिस ने पेट्रोलिंग करके ऐसे लोगों की खूब क्लास ली.

जहां कहीं भी खुले में शराब पीता कोई दिखा, उस पर पुलिस ने लाठी-डंडे चला दिए. वहीं कई इलाके ऐसे भी थे जहां भीड़ बेवजह हुड़दंग मचा रही थी. वहां पर भी पुलिस ने लाठीचार्ज किया. हालांकि, पुलिस ने नए साल को देखते हुए कड़े इंतजाम किए थे. फिर भी लोग शांति से नया साल न मनाकर हुड़दंग मचा रहे थे. जो भी ऐसा करता दिखा. गुरुग्राम पुलिस ने उनकी जमकर क्लास ली. ऐसा करके पुलिस ने उन्हें अच्छा सबक सिखाया जो कि उन्हें हमेशा याद रहेगा.